Friday , February 22 2019
Loading...

पीआईए की एक फ्लाइट ने लगभग तीन घंटों की देरी से भरी उड़ान

पाकिस्तान से लंदन जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की एक फ्लाइट ने लगभग तीन घंटों की देरी से उड़ान भरी। इसकी वजह पायलट और विमान सेवक के बीच हुई लड़ाई। सूत्रों के अनुसार यह ममाला फ्लाइट पीके-757 की है जो लाहौर से लंदन जा रही थी। शनिवार को इस फ्लाइट को रात के 9 बजे उड़ान भरनी थी। अचानक पायलट अनवर चौधरी ने क्रू सदस्यों से विमान सेवक अवैस कुरैशी को बुलाने के लिए कहा।


रिपोर्ट के अनुसार, चौधरी ने कुरैशी को तस्कर बताते हुए उसे तुरंत विमान छोड़ने के लिए कहा। अनवर का दावा है कि अतीत में कुरैशी फ्लाइट में ड्यूटी के दौरान तस्कर के कुछ मामलों में संलिप्त रहा है। जिसकी वजह से एयरलाइन का नाम खराब हुआ था। दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। उनकी लड़ाई ने क्रू के दूसरे सदस्यों का ध्यान खींचा और उन्होंने पायलट का साथ दिया।

सूत्र ने बताया, इसी वजह से फ्लाइट ने तीन घंटों की देरी से उड़ान भरी। परेशान यात्रियों ने पीआईए प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और नारे लगाए। इसके बाद आधी रात को फ्लाइट ने उड़ान भरी। इस मामले पर पीआईए के प्रवक्ता ने रविवार को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हालांकि विमान के देरी से उड़ान भरने के लिए उन्होंन मैनचेस्टर की एक फ्लाइट के देरी से आने को कारण बताया।

loading...