Friday , February 22 2019
Loading...

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के उड़ गए होश

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. एयर होस्टेस (Flight Attendant) का बॉयफ्रेंड शादी के लिए प्रपोज करने के लिए फ्लाइट में चढ़ गया. टेक ऑफ करने के आधे घंटे बाद वो घुटनों पर बैठा और प्रपोज किया. लड़की ने उसी वक्त उसे प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया. यात्री भी तालियां बजाने लगे.  रिपोर्ट के मुताबिक, महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वो फ्लाइट में चढ़ा और टेक ऑफ के बाद गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. जिसके बाद China Eastern Airlines ने एयर होस्टेक को बर्खास्त कर दिया गया है.

खबर के मुताबिक, ये वाक्या मई महीने में हुआ था. टेक ऑफ करने के आधे घंटे बाद एयर होस्टेस का बॉयफ्रेंड घुटनों पर बैठ गया और प्रपोज करने लगा. यात्री वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगे. सोशल मीडिया पर किसी यात्री ने इसे अपलोड कर दिया. 10 सितंबर को एयर होस्टेस को निकाल दिया गया, क्योंकि उन्होंने यात्रियों की सेफ्टी को दरकिनार किया था. कंपनी ने कहा कि एयर होस्टेस (Air Hostess) का ऐसा बर्ताव ठीक नहीं है. वो यात्रियों की सेफ्टी को छोड़ पर्सनल काम में बिजी थीं.

चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इसको ठीक मान रहे हैं तो कुछ का कहना है कि काम के वक्त ऐसा करना गलत है.

loading...