Monday , December 10 2018
Loading...

अघोषित बिजली कटौती से लोग बेहाल

अघोषित बिजली कटौती रुकने का नाम नहीं ले रही है। कभी मरम्मत तो कभी लाइन ट्रिप होने के नाम पर चार-पांच घंटे तक बिजली सप्लाई ठप रहती है। वहीं सही जानकारी नहीं होने की वजह से कंट्रोल रूम पर तैनात कर्मी परेशान जनता को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाते हैं।

सोमवार को सेक्टर-14 और इससे जुड़े इलाकों की बिजली दोपहर करीब 12 बजे अचानक गुल हो गई। पहले तो लोगों ने समझा कि कोई फाल्ट की वजह से बिजली गई है, जो कुछ देर में आ जाएगी। जब एक घंटे से ज्यादा समय गुजर गया तो लोगों ने बिजली विभाग के कंट्रोल रूम पर बिजली नहीं होने की सूचना दी। बिजली सप्लाई बाधित होने से अनजान कंट्रोल रूम कर्मी भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके।

Loading...

जब तीन घंटे तक बिजली सप्लाई चालू नहीं हुई तो लोगों ने गुस्से में बिजली के गुल होने की वजह जानना चाहा तो किसी को मैंटीनेंस तो किसी को लाइन ट्रिप होने का झांसा देकर पीछा छुड़ाया गया। इसी तरह से अस्थल बोर, ओमैक्स सिटी, तिलियार, माजरा, गढ़ी माजरा, दिल्ली बाईपास क्षेत्र में मैंटीनेंस के नाम पर सुबह 10 बजे गुल हुई, जो शाम पांच बजे के बाद आई। इसी तरह से रविवार की रात मॉडल टाउन, देव कॉलोनी आदि इलाके में चार से पांच घंटे तक बिजली गुल रही।

loading...
Loading...
loading...