Saturday , May 25 2019
Loading...
Breaking News

एक बच्ची की मौत का मामला आया सामने

सांपला में प्रवासी मजदूर की छह वर्षीय बेटी के पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। उधर पिता ने बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की शिकायत दी है। पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप लगाया है। एसएचओ का कहना है कि बिसरा जांच को भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के एक गांव का मजदूर परिवार समेत सांपला में नए थाने की बिल्डिंग में कार्य करता है। रविवार दोपहर उसकी छह वर्षीय बेटी लापता हो गई थी। तीन घंटे बाद उसका शव थाने के पास ही झाड़ियों में पड़ा मिला था। पुलिस तालाब में गिरने के कारण बच्ची की मौत की बात कह रही है।

दूसरी ओर सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद बच्ची के शव को परिजनों को सौंप दिया गया। बच्ची के पिता का कहना है कि उसकी बच्ची का किसी ने अपहरण किया। उसके दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई। क्योंकि यदि तालाब में गिरने से मौत होती तो शव तालाब में ही मिलता। जबकि बच्ची का शव झाड़ियों में पड़ा मिला है। इसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। एसएचओ सांपला कुलबीर सिंह का कहना है कि बिसरा जांच को भेज दिया गया है।

loading...