Thursday , February 21 2019
Loading...
Breaking News

कमलनाथ का दावा: उनके संपर्क में हैं भाजपा के 30 विधायक

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि भारतीय जतना पार्टी के करीब 30 विधायक उनके संपर्क में हैं। इतना ही नहीं वो चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के टिकट की मांग भी कर रहे हैं। एक रोड शो के दौरान प्रेसवार्ता में उन्होंने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए करीब 2500 नेता-कार्यकर्ता टिकट की दौड़ में हैं, लेकिन इस बार टिकट किसी के प्रभाव में आकर नहीं दिए जाएंगे।

कांग्रेस पार्टी ऐसे उम्मीदवारों का चुनाव करेगी जिसकी छवि साफ हो, जो चुनाव जीतने का दावेदार हो और जनाधार अच्छा रखता हो। टिकट वितरण के पहले पार्टी ने सर्वे कराया है उस सर्वे में भी उम्मीदवार को खरा उतरना होगा। उन्होंने बताया कि चुनाव में टिकट के लिए किए गए एक सर्वे रिपोर्ट उनके पास आ गई है और दूसरी सर्वे रिपोर्ट का उन्हें इंतजार है। अपने और ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव लड़ने पर उनका कहना था कि इस पर स्थिति अभी साफ नहीं है। हां इतना तय है कि हम एक सीट जीतने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे।

यह चुनाव मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है। गुटवाजी को लेकर उनका कहना था कि जो भी बातें मीडिया में हैं वो गलत हैं। हमारी पार्टी में किसी भी प्रकार की गुटबाजी से प्रभावित नहीं है। दिग्विजय सिंह पहले ही साफ कर चुके हैं कि न ही वो चुनाव उम्मीदवार हैं और न हीं उन्हें कोई पद चाहिए। वो सिर्फ कांग्रेस संगठन के लिए काम करेंगे।

कमलनाथ के भाजपा नेताओं के संपर्क के दावे पर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि उनके लिए मध्यप्रदेश में कुछ नहीं। उन्हें यहां कि जगह दिल्ली की राजनीति पर ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा एक विकल्प और है कि वो अपने गृह जिले कोलकाता वापस चले जाएं।

loading...