Thursday , February 21 2019
Loading...

सेक्स करते वक्त महिला ने किया कुछ ऐसा कि पति के लिंग का हुआ कुछ ऐसा हाल कि

अमेरिका में उस वक्त एक घर में अचानक चीख पुकार मच गई जब पति -पत्नी अपने रूम में सम्बंध स्थापित कर रहे थे. पति अपने पत्नी के साथ शारीरिक सम्बंध स्थापित कर रहा था , दोनों इस पल को बहुत आनंद ले रहे थे कि अचानक जब पत्नी ने पति को घुमा कर कुछ ऐसा करना चाहा की उत्साह और बढ़ जाये इसी बीच उस पुरुष का लिंग टूट गया और पुरे बेड पे खून की धारा बहने लगी. यह देख पत्नी बहुत सहम गई.


42 वर्षीय इस शख्स ने अपना यह हादसा खुद बयाँ किया , उसने बताया कि जब वो अपनी पत्नी के साथ सेक्स कर रहा था उस दौरान गलत पोजीशन में उत्सुकता बढ़ाने के चक्कर में उसका लिंग टूट गया और वो जोर-जोर से चीखने लगा. चारो तरफ खून ही खून फ़ैल गया इस हादसे के बाद पत्नी सहमी सी नजर आ रही है. उसे लग रहा है कि उसकी वजह से उसके पति का यह हाल हुआ है.

उसको आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां पर उसका इलाज हुआ. डाक्टरों ने उसका इलाज किया और इस ओपरेशन में समय जरुर लगा लेकिन यह सफल हुआ. डॉ ने बताया की जब वो लोग सेक्स कर रहे थे तो पति का लिंग गलत तरीके से उसकी पत्नी के योनी में गया जिसके वजह से उसका लिंग टूट गया और यह हादसा हो गया. हालाँकि अब वो इंसान 5-6 महीने के बाद बिलकुल फिट हो गया है. डॉ के मुताबिक अब उसका लिंग बिल्कुल सही है अब दुबारा से वह सम्बंध स्थापित कर सकता है.

loading...