Saturday , December 15 2018
Loading...

अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर सनी लियोनी ने कही ऐसी बात कि

बता दें कि सनी लियोनी ने किंग खान शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ में एक आइटम नंबर लैला मैं लैला किया है जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी सनी लियोनी के दीवाने हैं तो ये जरूर जानना चाहेंगे कि आखिरकार वह किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं?सनी लियोनी ने अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर कह दी ऐसी बात, उड़े सबके होश

गौर हो कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सनी लियोनी एक पोर्न एक्ट्रेस थीं और इंटरनेट सेंसेशन रहीं। हालांकि ऐसा नहीं कि फिल्म इंडस्ट्री चेंज करने से सनी लियोनी के फॉलोअर्स की संख्या में कमी आई हो। आज भी सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटी हैं। जहां तक बॉलीवुड में एंट्री करने का सवाल है? तो आपको बता दें कि सबसे पहले सनी लियोनी की एंट्री बिग बॉस शो के पांचवें सीजन में हुई। सनी लियोनी ने बिग बॉस में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा कि बाहर आते ही पूजा भट्ट ने ‘जिस्म-2’ बनाई।

Loading...

सनी लियोनी को बॉलीवुड में करीब 4 साल से ज्यादा हो गए हैं और वो किसी न किसी तरीके से अपनी पुरानी इमेज से छुटकारा पाना चाहती हैं। हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में सनी लियोनी से जब पूछा गया कि वह अपने शरीर के किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं तो सनी ने बताया कि अगर वो ऐसा कर सकतीं, तो वह अपने फेस को इंश्योर कराना चाहेंगी।

loading...
Loading...
loading...