Wednesday , November 14 2018
Loading...

सैमसंग ने लाया 40 लाख रुपये का स्‍मार्टफोन

स्मार्टफोन बनाने वाली साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने हाल ही में न्यू यॉर्क में आयोजित हुए एक इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की लॉन्चिंग की है। सातवें जनरेशन के नोट डिवाइस में 6.4 इंच क्यूएचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्प्ले लगा हुआ है। लॉन्चिंग के वक्त सैमसंग ने ऐलान किया था कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 चार कलर- ब्लैक, कॉपर, ओशन ब्लू और पर्पल में उपलब्ध रहेगा, लेकिन अब इसमें एक बेहद ही रोचक मोड़ आया है। ऐसे लोग जिन्हें हर चीज गोल्ड की पसंद आती है, उनके लिए बहुत ही अच्छी खबर है।

दरअसल, रशियन कंपनी कैवियर सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का ‘फाइन गोल्ड एडिशन’ लेकर आई है। गैलेक्सी नोट 9 के इस गोल्ड एडिशन की यह खासियत है कि इसके रियर पैनल पर एक किलोग्राम का गोल्ड लगा हुआ है। आपको बता दें कि गैलेक्सी नोट 9 के फाइन गोल्ड एडिशन में केवल रियर पैनल ही सोने का है, जबकि उसके सारे फीचर्स और स्माटफोन की डिजाइन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। फाइन गोल्ड एडिशन की कीमत करीब 40 लाख रुपए है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 भारत में 22 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है।

Loading...

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की खासियत
अब बात करते हैं इस खास स्मार्टफोन के फीचर्स और खासियत की। फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच क्यूएचडी प्लस सुपर अमोलेड (1440×2960 पिक्सल) डिस्प्ले लगा हुआ है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की सुविधा है। इसके साथ ही रैम 8 जीबी और स्टोरेज 256 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्प है। इसकी कीमत 67,900 रुपए है। इस फोन में प्रोटेक्शन के लिए टॉप पर कॉर्निंग ग्लास 5 भी लगा हुआ है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

loading...

कैमरे के मामले में भी सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को बहुत खास बनाया गया है। इस डिवाइस में 12 12 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर हैं। एक सेंसर f/1.5 और f/2.4 का है तो वहीं दूसरा सेंसर f/2.4 अपर्चर का है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। इसका अपर्चर f/1.7 है। इस फोन में फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ ही 4,000mAh की बैटरी है।

Loading...
loading...