Friday , September 21 2018
Loading...
Breaking News

महिलाओं से सेक्स को लेकर ये झूठ हमेशा बोलते हैं पुरुष

आमतौर पर देखा गया है कि रिलेशनशिप के दौरान महिला और पुरुष एक-दूसरे से कई झूठ बोलते हैं. हाल ही में आई रिसर्च के मुताबिक, कुछ ऐसे कॉमन झूठ हैं जो पुरुष अक्सर महिलाओं से बोलते हैं. रिलेशनशिप एक्सपर्ट ट्रेसी कॉक्स ने हाल ही में बताया है कि कौन से हैं वे झूठ. आप भी जानिए.

2
आप अपने पार्टनर के घर गए हैं लेकिन अगर आपको पार्टनर पर भरोसा नहीं है तो उसके साथ रात ना बिताएं. हो सकता है वो आपसे कहे कि आप उसके साथ बिल्कुल सेफ हें लेकिन असल में उनके मन में कुछ और ही प्लान होता है. वे आपसे कहेंगे कि वे सोफे पर सो जाएंगे आप बेड पर सो जाना. तो आप उनकी इन बातों को यकीन ना करें.

Loading...

3
आमतौर पर सेक्स के दौरान जब पुरुष कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते तो उनका ये बहाना होता है कि कुछ ही समय पहले उन्होंने सारे टेस्ट करवाएं हैं.

loading...

4
जब पुरुष सेक्स के दौरान कंडोम का इस्‍तेमाल नहीं करते तो उनका कहना होता है कि उनको कंडोम के इस्तेमाल से सेक्सुअली सेटिस्फेडक्शन नहीं होता.

5
जब पुरुष किसी महिला के साथ फर्स्ट टाइम सेक्‍स करते हैं तो उनको अक्सर ये झूठ बोलते हैं कि ऐसा प्लेजर उन्हें इससे पहले कभी नहीं मिला.

6
जब पुरुषों के बेड में परफॉर्मेंस अच्छी नहीं होती तो वे अक्सर कहते हैं कि पहले वे बेड में देर तक लंबे समय तक परफॉर्म कर पाते थे लेकिन अब समय बदल गया है.

7
पुरुष महिलाओं को खुश करने के लिए ये भी कहते हैं कि वे सेक्स के दौरान और ड्रीम्स में फेंटेसी में उन्हें ही महसूस करते हैं जबकि ये सफेद झूठ है.

8
पुरुष सेक्स परफॉर्मेंस को लेकर महिलाओं को ये भी कहते हैं कि आप सबसे बेस्ट महिला हैं जिसने बेड पर अभी तक मेरे साथ सबसे अच्छे से परफॉर्म किया है.

9
कुछ पुरुष महिलाओं को खुश करने के लिए ये भी कहते हैं कि तुम्हारा टेस्ट वाकई कमाल है.

10
ये झूठ तो अक्सर पुरुष कहते हैं कि मैं बहुत ही कम मास्टरबेट करता हूं.

11
कई महिलाओं को ऑर्गेज्म महसूस नहीं होता. ऐसे में वे अपनी महिला साथी को खुश करने के लिए कहते हैं कि जब महिला को ऑर्गज्म होता है तो मैं बता सकता हूं.

Loading...
loading...