Monday , November 19 2018
Loading...

सैमसंग का पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

Samsung ने अपने पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy J2 Core सैमसंग ब्रांड का पहला एंड्रॉयड गो फोन है जिसे पिछले सप्ताह ही पेश किया गया था। सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलता है जिसे कमजोर हार्डवेयर वाले डिवाइस पर बेहतर अनुभव के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा Galaxy J2 Core में ऑप्टिमाइज्ड डेटा कंट्रोल और अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड है। हैंडसेट में ब्यूटी मोड भी है जो बेहतर सेल्फी के दावे के साथ आता है। Samsung ने अपने गैलेक्सी J2 कोर स्मार्टफोन  की कीमत 6,000 रुपये से ज्यादा रखी है। यह Micromax Bharat Go और Lava Z61 जैसे हैंडसेट से ज्यादा है।

फीचर्स Samsung Galaxy J2 Core: स्मार्टफोन में 5 इंच का क्यूएचडी (540×960 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है। हैंडसेट में क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दी गई है। पिछले हिस्से पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Galaxy J2 Core में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ब्यूटी मोड भी है जिसकी मदद से यूजर बेहतर पोर्ट्रेट और सेल्फी ले पाएंगे। डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी J2 कोर एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलेगा। इसके साथ सैमसंग के अपने कई फीचर भी फोन का हिस्सा होंगे जिनमें ऑप्टीमाइज्ड डेटा कंट्रोल और अल्ट्रा डेटा सेविंग शामिल हैं।

Loading...

Samsung के इस फोन की 8GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड को भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक का फीचर दिया गया है। एक्सेलेरोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। गौर करने वाली बात है कि फोन में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है और न ही फेस अनलॉक फंक्शन है। इसमें 2,600mAH की बैटरी दी गई है। इसके बारे में एक चार्ज में पूरे दिन साथ देने का वादा है। Samsung Galaxy J2 Core को भारत 6,190 रुपये में बेचा जा रहा है। यह गोल्ड, ब्लू और ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा।

loading...
Loading...
loading...