Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

पासवान पर हमलावर हुए उनके दामाद कही ये बड़ी बात कि

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के दामाद और राजद नेता अनिल साधु ने एक बार फिर पासवान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राम विलास पासवान ने सिर्फ मुझे ही अपमानित नहीं किया, बल्कि उन्होंने पूरे एससी/एसटी समुदाय का अपमान किया है। दलित उनके बंधुआ मजदूर नहीं हैं। अगर राजद मुझे और मेरी पत्नी (आशा पासवान) को टिकट दे तो हम निश्चित रूप से पासवान के खिलाफ लड़ेंगे।

बता दें कि राम विलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में प्रमुख नेता रहे अनिल साधु ने इसी साल मार्च महीने में पार्टी से इस्तीफा देकर लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का दामन थाम लिया था।

Loading...

अनिल साधु ने हाल ही में दुष्कर्म पीड़ित एक छात्रा की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने के बाद पासवान पर निशाना साधते हुए कहा था कि रामविलास पासवान को अनुसूचित जाति का नेता कहलाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। इस समुदाय के लोगों को दिग्भ्रमित कर वो सिर्फ वोट की राजनीति कर रहे हैं। उसी वोट की बदौलत सत्ता के शीर्ष पर पहुंचने वाले नेता राज्य में लगातार अनुसूचित जाति के लोगों पर बढ़ रहे अत्याचार के बाद चुप्पी साधे हुए हैं।

loading...

इसके अलावा एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने अपने ससुर राम विलास पासवान पर तमाम तरह के आरोप लगाते हुए कहा था कि अब वक्त आ गया है कि उनकी झूठ की सियासत का भंडाफोड़ हो।

उन्होंने ये भी कहा था कि लोजपा सुप्रीमो के खिलाफ लोहा लेने के लिए हम दोनों पति-पत्नी पूरी तरह से तैयार हैं। अनिल ने दावा किया है कि अगर राजद उनकी पत्नी और राम विलास पासवान की बेटी आशा पासवान को प्रत्याशी बनाता है तो हाजीपुर में रामविलास पासवान की शिकस्त तय है।

Loading...
loading...