X
    Categories: झारखण्ड

हिरासत में लिए गए कांग्रेस के 58 कायकर्ता

देश में ईंधन के बढ़ते मूल्यों पर विपक्ष भारतीय जनता पार्टी सरकार को लगातार घेरने की कोशिश कर रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी की ओर से भाजपा के खिलाफ ‘भारत बंद’ अभियान का आह्वान किया गया है। देश के कई हिस्सों में इसका असर देखने को मिल रहा है, वहीं कुछ जगहों पर इसे लेकर जबरदस्ती भी की जा रही है। सोमवार को झारखंड में जबरन बंद करवाने का प्रयास कर रहे 58 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।  पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महता ने बताया कि जबरन बंद कराने का प्रयास करने पर पलामू जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयेश रंजन पाठक सहित 58 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। ये लोग जबरन बाजार बंद करवाने का प्रयास कर रहे थे। बता दें कि, कांग्रेस के ‘भारत बंद’ को प्रदेश में झारखंड मुक्ति मोर्चा, राष्ट्रीय जनता दल और वामपंथी पार्टियों ने समर्थन दिया है।

Loading...

रिपोर्ट के मुताबिक, गढ़वा जिले को छोड़कर पाकुड़, जमशेदपुर, रांची, हजारीबाग, लोहरदगा, गुमला, रामगढ़, गिरिडीह, लतेहार, पलामू, धनबाद और अन्य जिलों में सामान्य जीवन प्रभावित नहीं हुआ है। रांची सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में यातायात सामान्य है ।

loading...

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सुरक्षा में मालगाड़ी और यात्री ट्रेनें चलाई जा रही हैं।

Loading...
News Room :

Comments are closed.