Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

‘एवेंजर्स 4’ के सेट से तस्वीरें आईं सामने

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ एक ऐसे पड़ाव पर खत्म होता है जहां कई हीरोज की या तो मौत हो जाती है या फिर उन्हें हार का सामना करना पड़ता है। जिसके बाद चर्चा थी कि आखिर ‘एवेंजर्स 4’ में कैसे सुपरहीरोज, थानोज को हराएंगे और फिर से धरती पर जिंदगी को बहाल करेंगे।

माना जा रहा था कि ‘एवेंजर्स 4’ में टाइम ट्रैवल के जरिए कुछ सीन दिखाए जाएंगे। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुछ लोगों का फिर से नया जन्म होगा। ‘एवेंजर्स 4’ की शूटिंग इन दिनों अटलांटा में हो रही है। एक्टर मार्क रफालो ने हाल ही में बताया था कि नए शेड्यूल में ना केवल रीशूट किया जाएगा बल्कि ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ का भी एक संतोषजनक अंत होगा। सामने आई तस्वीरों में क्रिस इवेन्स और स्कारलेट जॉनसन नजर आ रहे हैं।

Loading...
इस दौरान क्रिस ने डेनिम और ग्रीन शर्ट पहन रखी हैं। यह उनका कैप्टन अमेरिका का लुक है। वहीं स्कारलेट जॉनसन एक विडो का किरदार निभा रही हैं। उन्हें एवेंजर्स के पहले की सीरिज में भी देखा जा चुका है। फिलहाल ‘एवेंजर्स 4’ की टीम फिल्म को फाइनल टच देने में व्यस्त है। उम्मीद है यह फिल्म दुनियाभर में साल 2019 जून-जुलाई में रिलीज होगी।
Loading...
loading...