Tuesday , November 20 2018
Loading...
Breaking News

सियाज फेसलिफ्ट का 2018 मॉडल हुआ लांच

अगर आपको भी मारुति की कारें पसंद हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। मारुति सुजकी की नई सियाज फेसलिफ्ट का इंतजार खत्म हो गया है। कंपनी ने इस कार के नए मॉडल को बिलकुल ही अलग अंदाज में पेश किया है। कार की खासियतों की बात करें तो इसमें नए हेडलैंप्स, नई ग्रिल और नया फ्रंट बंपर दिया गया है। कार के डैशबोर्ड और डोर पैनल्स पर फॉक्स लकड़ी का इस्तेमाल इसे अंदर से कमाल का लुक दे रहा है। इसके अलावा कार के एयर-कॉन वेन्ट्स और डैशबोर्ड का डिजाइन पहले की तरह ही रखा गया है। हालांकि, कार में स्टीयरिंग व्हील के साथ क्रूज कंट्रोल दिया गया है। कार के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी अपडेट किया गया है और इसमें एक कलर डिस्प्ले दी गई है।

फीचर्स, इंजर और कीमत

इंजन:
सियाज फेसलिफ्ट अब नये 1.5 लीटर 4-सिलेंडर वाले पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। वहीं इसके डीजल वेरियंट में 1.3 लीटर डीडीआइएस का इंजन दिया गया है। दोनों ही इंजन लेटेस्ट एसएचवीएसSHVS माइल्ड हाईब्रिड सिस्टम से लैस हैं जिसके चलते सियाज की माइलेज में सुधार देखने को मिल सकता है। कार के दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और AMT ट्रांसमिशन से भी लैस हैं।

कीमत :
नई सियाज के बेस सीगमा पेट्रोल मॉडल की कीमत 8.19 लाख रुपये से शुरू होती है तो टॅाप स्पेक अल्फा की कीमत लगभग 10.97 लाख रुपये बताई जा रही है। मौजूदा सियाज की कीमत 7.83 लाख रुपये से शुरू होती है। देखा जाए तो नई सियाज की कीमत में बहुत ज्यादा अंतर नहीं दिया गया है। हालांकि, नई सियाज कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ उतारी गई है। इस नए मॉडल को टक्कर देने मार्केट में पहले से होंडा सिटी,वरना,यारीस जैसी कारें मौजूद हैं।

Loading...
loading...