X
    Categories: ऑटो वर्ल्ड

भारत में जल्द ही दस्तक देगी होंडा की नई एसयूवी

जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स आने वाले समय में और एसयूवी मॉडल पेश करने के लिये भारतीय बाजार का मूल्यांकन कर रही है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कंपनी अगले महीने अपनी अगली पीढ़ी की सीआर-वी (नेक्सट जेन सीआर-वी) पेश करके एसयूवी पोर्टफोलियो को मजबूत करना चाहती है। इसके अलावा कंपनी अगले तीन वर्षों में छह मॉडल पेश करने के लिये प्रतिबद्ध है।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) के अध्यक्ष और सीईओ गाकु नाकानिशी ने कंपनी की एसयूवी को लेकर योजना के सवाल पर कहा, “भारतीय बाजार में विविधीकरण जारी है, न सिर्फ हैचबैक बल्कि सेडान क्षेत्र भी। एसयूवी का बाजार भी बढ़ रहा है इसलिये होंडा की नीति के अनुरूप हमेशा ग्राहकों से अध्ययन करने की कोशिश करते हैं…. ताकि पता चल सके कि किसी तरह के वाहन को पसंद किया जाएगा।”

एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री एवं विपणन) राजेश गोयल ने कहा कि एसयूवी की ओर जाना वैश्विक घटना है। उन्होंने कहा, “भारत में भी इसी प्रकार का रुख है और इस क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिये सर्वाधिक अनुकूल उत्पाद पर विचार किया जा रहा, जिसे पेश किया जा सके ताकि ग्राहकों को अधिकतम उपयुक्त उत्पाद प्राप्त हो और हम यही चाहते हैं।”

Loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.