Thursday , September 20 2018
Loading...
Breaking News

बसपा नेता की हत्या मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

बसपा नेता केदार सिंह जिंदान की कथित हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार जिंदान के साथ मारपीट में वह भी शामिल था। उधर इस मामले में दो लोगों को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

एसआईटी की टीम ने एएसपी विरेंद्र सिंह ठाकुर की अगुवाई में मंगलवार को बकरास क्षेत्र का रुख किया। पुलिस ने करीब डेढ़ दर्जन और लोगों से भी पूछताछ की है। फोरेंसिक टीम ने भी मौका-ए-वारदात में पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

निष्पक्ष रूप से चल रही जांच: डीजीपी

 पुलिस महानिदेशक एसआर मरडी ने कहा है कि शिलाई में केदार सिंह जिंदान की हत्या के मामले की पुलिस निष्पक्षता से जांच कर रही है। एवीडेंस और सांईटीफिक आधार पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है। निष्पक्षता के लिए एसआईटी गठित की है।

जिसमें शिलाई थाना को बाहर रखा गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। किसी को वेवजह तंग नहीं किया जाएगा। उन्होंने मंगलवार को नाहन नाहन थाना का औचक निरीक्षण किया।

Loading...

बुधवार को वह मीडिया से भी मुखातिब होंगे। जबकि कोलर पुलिस लाइन का निरीक्षण करने के साथ ही वह कालाअंब स्थित इंजीनियर कॉलेज में नशा निवारण पर विद्यार्थियों को संबोधित करेंगे।

loading...
Loading...
loading...