X
    Categories: मनोरंजन

आमिर ने आधी रात अस्पताल पहुंच बचाई थी जान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान ने रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ में ऐसा काम किया है, जिसकी वजह से वह फैंस की नजरों में एक सच्चे हीरो बन बैठे हैं। आधी रात को जब किसी का अस्पताल से मदद के लिए फोन आया तो वो बिना पलक झपकाये मदद के लिए पहुंच गए।

दरअसल उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को पैरालाइसिस का दौरा पड़ने पर न सिर्फ अस्पताल में एडमिट कराया बल्कि उसका सारा खर्च भी उठाया।

इस मामले में शाजिथ कोयरी का बयान सामने आया है। साजिथ का कहना है कि मीडिया में खबरें चल रही हैं कि लीलावती हॉस्पिटल से कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल ले जाने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि उन्होंने इलाज से इंकार कर दिया। जबकि ऐसा नहीं है। कृपया मेरी बीमारी को सनसनीखेज न बनाया जाए। उन्होंने कहा हॉस्पिटल बदलने का फैसला चिकित्सा कारणों से लिया गया था।

Loading...

बता दें आमिर खान के इस सराहनीय काम के बाद फैंस ने ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ की है। फैंस ने उन्हें इतना सपोर्ट किया कि वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। बता दें कि जब शाजिथ को पैरालाइसिस का दौरा पड़ा था, तो उसे आपातकालीन में एडमिट कराया गया पर काफी देर तक जब डॉक्टर उसका इलाज नहीं कर पाए तो ऐसे में उनके परिवार ने आमिर खान से मदद मांगी।

loading...

आमिर खान तक जैसे ही यह बात पहुंची तो वह देर रात अस्पताल पहुंचे और उसे वहां से कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया और कई घंटे वह खुद वहां डॉक्टरों के संपर्क में रहे। आमिर के इस कदम से साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी जान बच गई।

Loading...
News Room :

Comments are closed.