X
    Categories: ऑटो वर्ल्ड

महिंद्रा की मराजो का इंटीरियर का लुक आया सामने

महिंद्रा की मोस्ट अवेटिड कार मराजो का इंटीरियर कंपनी ने पेश किया है जिसमें इसके डैशबोर्ड का लुक सामने आया है। इस MPV के डैशबोर्ड का डिजाइन काफी व्यवस्थित है और इसका क्लटर-फ्री लुक इसे प्रिमियम जैसा बनाने में काफी हद तक सफल भी रहा। पहली बार महिंद्रा ने आधिकारिक नाम के साथ इसकी झलक दिखाई थी जिसे काफी सराहा गया। महिंद्रा मराजो को बिलकुल नए प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है। हालांकि इस बात की घोषणा कंपनी ने पहले ही कर दी थी कि यह कार अंदर से काफी स्पेशियस होगी।

महिंद्रा ऑटोमोटिव्स ने नई मराजो को डुअल-टोन कलर दिया है और कार का डैशबोर्ड बीज एंड ब्लैक कलर से फिनिश किया गया है। कार में दिए गए क्रोम बेजल्स वाले एयर वेंट्स इसे अलग लुक देते हैं। कार में बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जिससे कार का सेंट्रल कंसोल भी काफी एडवांस नजर आ रहा है। इनमें कई सारे कंट्रोल के साथ 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील भी दिया गया है जो ब्ल्यूटूथ टेलीफोनी और संभवतः क्रूज कंट्रोल से भी लैस होगा।

मराजो के डिजाइन की बात करें तो यह शार्क मछली से प्रेरित होकर बनाया गया है जिसकी झलक कार की ग्रिल, टेललाइट्स और ऐंटीना में देखी जा सकती है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मराजो MPV की दूसरी और तीसरी सीट रो में लैदर सीट्स और रूफ माउंटेड एयर वेंट्स देगा। महिंद्रा का कहना है इस कार में 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा, वहीं कंपनी ने फिलहाल कार का पेट्रोल इंजन ग्राहकों को उपलब्ध नहीं कराया है हालांकि महिंद्रा ने यह पुष्टि की है कि वह कार के पेट्रोल इंजन पर काम कर रही है और मांग के आधार पर इसे लॉन्च किया जा सकता है।
Loading...
News Room :