X
    Categories: क्राइम

सगा भाई लंबे समय से बहन को बना रहा था हवस का शिकार

काशीपुर में सगा भाई लंबे समय से बहन को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। एक गुमनाम पत्र से इस शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ।

यहां एक फैक्ट्री में काम करने वाला युवक काफी समय से अपनी 14 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को पत्र भेजा था। जिसके बाद की गई जांच में आरोप सही पाया गया। दरोगा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खटीमा में बीते शुक्रवार जंगल के रास्ते युवक के साथ बाइक पर जा रही युवती को किडनैप कर सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को देर शाम तक एसपी सिटी देवेन्द्र पिंचा घटना का खुलासा करेंगे।

Loading...

महिला से छेड़छाड़ पर युवकों की पिटाई

रुड़की के झबरेड़ा उकस्बे में एक डॉक्टर के सहायकों ने रात में मरीज के साथ आई एक महिला की साथ छेड़छाड़ कर दी। शोर मचाने पर महिला के परिजनों ने सहायकों की जमकर पिटाई की।

जानकारी के मुताबिक, कस्बा के एक डॉक्टर के क्लीनिक में थाना क्षेत्र के एक गांव का मरीज भर्ती था। मरीज की देखरेख के लिये एक महिला भी साथ आई थी। डॉक्टर के दो सहायकों ने रात्रि में महिला को अकेले देखकर छेड़खानी शुरू कर दी। उसके शोर मचाने पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और महिला के परिजनों को सूचना दी। इसके बाद दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की गई।

loading...

महिला के परिजन शिकायत करने थाने जाने लगे तो डॉक्टर किसी तरह समझा बुझाकर आरोपियों से माफी मंगवाई और मामले को रफादफा कर सहायकों को भगा दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

Loading...
News Room :