Monday , November 19 2018
Loading...
Breaking News

मां ने बेटे को बचाने के लिए तार-तार होने दी बेटी की आबरू

बेटी की आबरू तार-तार हो जाने के बावजूद बेटे के प्यार में अंधी मां चुप्पी साधे रही। बेटी की शिकायत पर मां ने परिवार का वास्ता देकर बेटी का मुंह भी बंद करा दिया। चर्चा है कि पीड़िता ने अपने किसी परिचित को व्यथा सुनाई। उसी ने कुंडा थाना प्रभारी को गुमनाम पत्र भेजकर घटना से अवगत कराया।

पुलिस के पूछने पर पीड़िता की मां ने बताया कि परिवार टूटने के भय से वह इस घटना पर चुप्पी साधे रही। उसे इस बात का भी भय सता रहा था कि मामला उजागर होने पर बच्चों का पिता कोई आत्मघाती कदम न उठा बैठे। इसी कारण उसने बेटे को फटकार कर बेटी को भी चुप रहने की हिदायत दे दी।

सगे भाई का नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर कुंडा थाना पुलिस ने पीड़िता से संपर्क साधा तो उसने भाई की काली करतूत उजागर की। मंडी पुलिस चौकी प्रभारी ने पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...
मुरादाबाद के एक गांव का परिवार छह माह पूर्व रोजगार के सिलसिले में काशीपुर आया था। यह परिवार कुंडा थाना क्षेत्र में बंद पड़े एक पोल्ट्री फार्म में झोपड़ी डालकर रह रहा है। परिवार का मुखिया और उसका पुत्र एक पेपर मिल में नौकरी करते हैं। महिला घरों में काम करती है। उसकी 13 वर्षीय पुत्री भी है।

आठ सितंबर को कुंडा थाना प्रभारी सुधीर कुमार को एक गुमनाम व्यक्ति का पत्र मिला। इस पत्र में इसी परिवार के 20 वर्ष के युवक पर नाबालिग बहन का यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। एसओ के आदेश पर मंडी चौकी प्रभारी मदन सिंह बिष्ट ने महिला दरोगा सीमा कोहली को साथ लेकर पीड़िता से संपर्क किया तो इस नाबालिग ने पुलिस को भाई की काली करतूतों की पूरी जानकारी दी।

loading...

पीड़िता ने बताया कि उसका भाई तीन माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पहली बार विरोध करने पर भाई ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया तो उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। मंडी चौकी प्रभारी मदन बिष्ट की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। विवेचना अधिकारी सीमा कोहली ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...
loading...