Friday , November 16 2018
Loading...
Breaking News

विधानसभा चुनावों की सरगर्मी बढ़ाने आज जयपुर पहुंचेंगे शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को जयपुर पहुंचेंगे। यहां वे चार कार्यक्रमों शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार वे यहां जयपुर संभाग शक्ति केंद्र प्रमुख के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

इस दौरान वे नगर निगम, नगर निकाय जनप्रतिनिधि से राजनीतिक माहौल को लेकर चर्चा करेंगे और प्रबुद्धजन सम्मेलन में भाजपा की भविष्य की स्थितियों को लेकर भी बातचीत करेंगे। इन कार्यक्रमों में शामिल होकर शाह भाजपा के पदाधिकारियों व भाजपा नेताओं को आगामी चुनावों के लिए मार्गदर्शन देंगे और कार्यकर्ता में भी जोश भरेंगे।

इससे पहले सोमवार को सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने बताया कि शाह हवाई मार्ग से मंगलवार सुबह जयपुर पहुंचेंगे और यहां से वे मोती डूंगरी गणेश मंदिर जाएंगे। इसके बाद सूरज मैदान व बिड़ला आडिटोरियम में उनके कई कार्यक्रम होंगे जिनमें सहकारिता सम्मेलन, शक्ति केन्द्र सम्मेलन व प्रबुद्वजन सम्मेलन शामिल है।

Loading...

उल्लेखनीय है कि शाह का यह यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब राजस्थान में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी जोर पकड़ रही है। विधानसभा चुनाव इस साल के आखिर में होने हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट द्वारा किसानों को उचित न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिलने और बेरोजगारी का मुद्दा उठाए जाने के बारे में चतुर्वेदी ने कहा कि केन्द्र ने किसानों के उत्पाद का न्यूनतम समर्थन मूल्य डेढ गुणा बढा दिया है और प्रदेश सरकार ने लगभग 15 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया है।

loading...

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को अपने शासनकाल के दौरान किये गये कार्यों की तुलना करके बयान देने चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सिद्वांतों के आधार पर काम किया है और सरकार जनहित के कार्यों के लिये सिद्वांत आधारित कार्य करती रहेगी।

Loading...
loading...