Wednesday , September 19 2018
Loading...

हॉट बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर धोखे से हुआ वायरल

वैसे तो आये दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई हॉट वीडियो लीक होता ही रहता है और इस टाइप के कई वीडियो मिल जाएंगे जब लड़की कपड़े उतारते दिख जाएं. लेकिन आज जो हम वीडियो आपको जो दिखाने जा रहे हैं वो कई वजहों से खास है. यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक खूबसूरत लड़की बाथरूम में कपड़े बदलने गई और जब अपना कपड़ा बदल रही थी उसी वक्त उसका एमएमएस बन रहा है.इस लड़की के भाई ने बनाई ये हॉट बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर धोखे से हुआ वायरल

लड़की का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल –
इस वीडियो को अभी तक लगभग 2.5 करोड़ लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में लड़की बाथरूम में वो काम करती है, जो इस देश ही नहीं इस पूरी दुनिया के लिए एक बड़ा सबक है. इस वीडियो की शुरुआत किसी लीक एमएमएस कि तरह होती है और लड़की को कपड़े उतारते भी दिखाया गया है लेकिन, इसी दौरान अचानक लड़की कैमरे की तरफ देखती है और फिर लड़की उसी बाथरूम में वो काम करती है, जो इस देश ही नहीं इस पूरी दुनिया के लिए एक बड़ा सबक और चैलेंज भी है.

Loading...

वीडियो कि शुरुआत में सब कुछ वैसे ही होता है, जैसे अमूमन किसी अश्लील एमएमएस में होता है. लड़की बाथरूम में नहाने के लिए आती है और अपने कपडे निकालती है. देखने पर ऐसा लगता है की लड़की का एमएमएस बनाया जा रहा है. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जो हमारी आंखे खोलने के लिए काफी है. दरअसल, इस वीडियो को सेव वाटर विज्ञापन के तहत बनाया गया है जिसमें लड़की बाथरूम में वेस्ट या बर्बाद होने वाले पानी को बचाने के बारे में सन्देश दे रही है.

loading...
Loading...
loading...