X
    Categories: उत्तराखण्ड

यहाँ जाने कहा तक पहुंची पेट्रोल की कीमतें

पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार सभी मोर्चों पर बुरी तरह विफल रही है।
कहा कि पेट्रोल की कीमतें मोदी की उम्र से आडवाणी की उम्र तक पहुंच चुकी हैं।

देश में बेरोजगार तनाव में हैं, जबकि किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं। उन्होंने आम जनता से दस सितंबर को प्रस्तावित भारत बंद में सहयोग करने की अपील की है।

रविवार शाम पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ के आवास पर पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं ने सत्ता में काबिज होने पर महंगाई कम करने का वादा किया था।

लेकिन, सरकार ने जनता से किया अपना यह वादा पूरा नहीं किया। रावत ने कहा कि पेट्रोल की कीमतें मोदी की उम्र से आडवाणी की उम्र तक पहुंच चुकी हैं।

Loading...

राष्ट्रवाद का नारा देने वाली भाजपा सरकार नोटों को चीन से छपवा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ भारत बंद का आह्वान किया है। वार्ता में रानीखेत विधायक करन माहरा, महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा, सुनील आर्य आदि थे।

loading...

भारत बंद के आहृवान को सफल बनाने के लिए प्रदेश संगठन ने पूरी ताकत झोंकी

महंगाई के विरोध में सोमवार को कांग्रेस पूरे प्रदेश में बंद कराएगी। कांग्रेस हाईकमान के भारत बंद के आहृवान को सफल बनाने के लिए प्रदेश संगठन ने पूरी ताकत झोंक दी है।

सोमवार को महंगाई के विरोध में भारत बंद के चलते देहरादून स्थित कांग्रेस भवन में भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों को बंद की सफलता सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कांग्रेस का जोर बाजार बंद कराने पर रहेगा। स्कूल-कॉलेज, कार्यालय और परिवहन की व्यवस्था को बंद से मुक्त रखा गया है। सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पेट्रोल पंप भी बंद रहेंगे। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए शहर को चार जोनों में बांटा है। इस दौरान पीएसी और दंगा नियंत्रक वाहन भी तैनात रहेंगे।

Loading...
News Room :

Comments are closed.