Friday , February 22 2019
Loading...
Breaking News

वरुण- अनुष्का की ‘खटर पटर’ ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बहुचर्चित फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ लंबे समय से चर्चा में है। इस फिल्म के पहले गाने ‘चाव लागा’ के बाद बीते दिनों रिलीज हुआ ‘सुई धागा’ का दूसरा गाना ‘खटर पटर’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। ‘खटर पटर’ गाने को यूट्यूब पर अब तक करीब 30 लाख बार देखा जा चुका है। दर्शकों को फिल्म का यह गाना काफी पसंद आ रहा है।

बात करें ‘खटर पटर’ की अन्य चीजों की तो इस गाने को वरुण ग्रोवर ने लिखा है जबकि पापोन ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है। वहीं इस गाने के कंपोजर अनु मलिक हैं। ‘खटर पटर’ के वीडियो की बात की जाए तो यह गाना फिल्म की कहानी का बेहद अहम हिस्सा मालूम पड़ता है। क्योंकि इस गाने नें मौजी (वरुण) और ममता (अनुष्का शर्मा) की जिंदगी में काफी बदलाव नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ का बीतो दिनों रिलीज हुआ ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बात करें फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ से जुड़ी अन्य चीजों की तो इसमें ये दोनों सुपरस्टार गांव के भोले-भाले ‘मौजी’ और ‘ममता’ की भूमिका में हैं। जिनका सपना है कि वे अपना नाम दुनिया में बनाएंगे।

अनुष्का एक एम्ब्रोइडर की भूमिका में है, जबकि वरुण एक दर्जी की भूमिका निभा रहे हैं। वरुण और अनुष्का पहली बार एक साथ आ रहे है और वे निश्चित रूप से 2018 की बहुप्रतीक्षित ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन गए हैं। इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। यह फिल्म अंतर्निहित उद्यमी भावना को सलाम है, जो हमारे स्थानीय कारीगरों व युवाओं के पास है। ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ इस साल गांधी जयंती से ठीक पहले 28 सितंबर को रिलीज होगी।

loading...