Thursday , September 20 2018
Loading...

वॉल्वो करेगी इस साल देश में दो और कारें एसेंबल

स्वीडन की ऑटोमोबाइल कंपनी वॉल्वो कार्स ने भारत में अपने कारोबार को मजबूत करने के लिए अपने दो और मॉडलों-एक्ससी60 तथा वी90 को स्थानीय स्तर पर एसेंबल करने की योजना बनाई है।

वर्तमान में कंपनी बंगलूरू स्थिति अपने उत्पादन संयंत्र में एक्सी90 तथा एस90 मॉडलों को एसेंबल करती है। कंपनी देश में पार्ट्स वेयरहाउस खोलने के अंतिम चरण में है, ताकि उसके डीलरों को तेजी से स्पेयर पार्ट्स की आपूर्ति हो सके। वॉल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) चार्ल्स फ्रंप ने यहां बताया कि हम इस साल के मध्य तक कुछ एसपीए (प्लेटफॉर्म) कारों के आने की उम्मीद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एसपीए प्लेटफॉर्म की कारों में वी90 क्रॉस कंट्री तथा एक्सी60 शामिल हैं, जिन्हें भारत में एसेंबल किया जाना अभी बाकी है। वॉल्वो कार्स ने बीते साल अक्तूबर में बंगलूरू में एक्ससी90 मॉडल कारों की लोकल एसेंबली शुरू की थी। इस महीने कंपनी ने इसी संयंत्र से एस90 मॉडल की लोकल एसेंबली शुरू की। दोनों मॉडल कंपनी के स्केलेबल एसपीए प्लेटफॉर्म पर आधारित हैं।

Loading...

बीएमडब्ल्यू ने पेश किया ऑल न्यू एक्स3

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने ऑल न्यू बीएमडब्ल्यू एक्स 3 को पेश किया है। इसके दो डीजल वर्जन पेश किए हैं, पेट्रोल वर्जन 2018 के बाद आएगा। साथ ही, गुड़गांव में बर्ड ऑटोमोटिव की एक नई डीलरशिप की शुरूआत की है।

इस नए केंद्र के साथ बर्ड ऑटोमोटिव की अब गुड़गांव में बीएमडब्ल्यू इंडिया की कुल तीन डीलरशिप हो गई हैं और दिल्ली में एक मिनी फैसिलिटी है। डीलरशिप में ऑरिजनल बीएमडब्ल्यू लाइफस्टाइल कलेक्शन को भी डिस्प्ले किया जाएगा। इनमें नये कपड़े, एक्सेसरीज और लगेज की व्यापक श्रृंखला शामिल हैं। इन्हें स्पोर्टी और विशिष्ट स्टाइलिंग के साथ तैयार किया गया है।

loading...
Loading...
loading...