X
    Categories: क्राइम

दो पुलिसवालों को इनोवा ने कुचला

दो पुलिसवालों को इनोवा कार ने बुरी तरह से अपने चपेट में ले लिया। हादसा काफी भीषण था। इस बात का अंदाजा तस्वीरों को देखने से लग जाता है। घटना पंजाब के तरनतारन जिले की है। यहां के थाना वल्टोहा के अधीन आते कस्बा अमरकोट में शनिवार देर रात दो पुलिस कर्मचारियों की इनोवा गाड़ी के नीचे कुचले जाने से मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।
सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरचंद सिंह पुलिस पार्टी समेत घटना स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की। गाड़ी से मिले कागजों की चेकिंग करने पर पता चला कि गाड़ी कारज सिंह पुत्र तारा सिंह निवासी दासूवाल के नाम पर है।

मृतक हवलदार इंदरजीत सिंह के भाई अर्जुन सिंह ने बताया कि वह तीन भाई हैं। इंदरजीत थाना वल्टोहा में बतौर हवलदार तैनात था। शनिवार रात वह अपने जीजा महल सिंह निवासी माहणके के साथ अपने रिश्तेदारी में गांव राजोके गए थे। करीब पौने 12 बजे वह अपने गांव लौट रहे थे। चौक अमरकोट में उसके भाई इंदरजीत सिंह, होमगार्ड जवान कुलदीप सिंह और गुरमेल सिंह ड्यूटी पर तैनात थे। वह भी उनके पास खड़े हो गए और बातचीत करने लगे।

सोशल मीडिया पर विधायक के करीबी को बताया जा रहा जिम्मेदार

इतने में गांव राजोके की ओर से एक इनोवा (पीबी 46 एस 7770) आई। कुलदीप सिंह ने टार्च मारकर गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी रोकने के बजाय गाड़ी की रफ्तार बढ़ाकर कुलदीप सिंह और उसके आगे खड़े उसके भाई इंदरजीत सिंह को टक्कर मार दी। गाड़ी दोनों को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

आगे जाकर गाड़ी खंभे से टकरा गई और जब वह भागकर मौके पर पहुंचे तब तक गाड़ी चालक बैग लेकर फरार हो गया। वहीं दोनों की मौत हो चुकी थी। उन्होंने इसकी सूचना थाना वल्टोहा में दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरचंद सिंह पुलिस पार्टी समेत घटना स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की।

Loading...

वहीं हादसे के संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक मैसेज के मुताबिक इनोवा कार को एक कांग्रेसी विधायक का करीबी चला रहा था। वह बार्डर से अमरकोट की तरफ आ रहा था। गांव अमरकोट चौक के पास जब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उक्त कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने पुलिस कर्मचारियों के ऊपर कार चढ़ा दी। मैसेज के अनुसार कार में पाकिस्तान से मंगवाई गई हेरोइन या हथियार हो सकते हैं।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.