Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

जहरीली गैस की चपेट में आने से चार की मौत

मोती नगर में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) के टैंक में रविवार को जहरीली गैस की चपेट में आने से चार युवकों की मौत हो गई। पॉश सोसायटी डीएलएफ कैपिटल ग्रीन में हुए इस हादसे में दम घुटने से एक अन्य युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान पंकज (26 वर्ष), राजा (23 वर्ष), मो. सरफराज (19 वर्ष) और उमेश तिवारी (26 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि ग्रीन कैपिटल स्थित पी-टावर में रविवार शाम को निजी एजेंसियों के छह लोग अलग-अलग सीवेज टैंकों की सफाई के लिए उतरे थे। इन सभी मजदूरों को बिना बचाव उपकरणों के ही टैंक में भेज दिया गया था। हादसे के लिए कौन लोग दोषी हैं, इसका पता लगाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी मास्क और ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर टैंक में उतरे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद छह लोगों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया। सभी को आचार्य भिक्षु अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। प्रदीप की हालत अब ठीक है, जबकि विशाल को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading...
Loading...
loading...