Tuesday , November 13 2018
Loading...
Breaking News

कार्यकर्ताओं में जोश भरने 17 सितंबर को भोपाल पहुंचेगे राहुल गांधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं। इसके बाद वह 17 सितंबर को भोपाल जाने वाले हैं जहां वह कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव को लेकर जोश भरेंगे साथ ही रोड शो भी करेंगे। यहां उनका काफिला लाल घाटी से रोड शो के साथ भेल दशहरा मैदान में पहुंचेगा। उनके रोड शो और जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पहुंचे। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल मध्य प्रदेश की राजधानी की पहली यात्रा होगी।

राहुल गांधी के इस कार्यक्रम को पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का नाम दिया है। 17 सितंबर को गांधी 11 बजे सुबह विशेष विमान के जरिए भोपाल पहुंचेंगे। बंद गाड़ी में एयरपोर्ट से वह लालघाटी जाएंगे। जहां जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए खास तैयारियां की है। यहां से वह विशेष बस में सवार होकर रोड शो शुरू करेंगे जो वीआईपी गेस्ट हाउस से होते हुए, पुराना सचिवालय, हमीदिया चौराहा, सदर मंजिल, मोती मस्जिद, कमला पार्क, पॉलिटेक्निक चौराहा, रोशनपुरा, अपेक्स बैंक तिराहा, पीसीसी, बोर्ड आफिस, चेतक ब्रिज, आईएसबीटी से होते हुए 12 किलोमीटर की दूरी तय करके भेल दशहरा मैदान पहुंचेगा।

दशहरा मैदान में पहुंचकर गांधी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि अपने संबोधन में वह कार्यकर्ताओं के अंदर चुनाव से पहले जान फूंकने का काम करेंगे। इस सम्मेलन में 15 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस कार्यक्रम में सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, प्रदेश की जिला और ग्रामीण कांग्रेस इकाइयों के सभी अध्यक्ष, मंडल, सेक्टर के पदाधिकारी, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई और सेवादल के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।

Loading...

इस साल के आखिर में मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर कांग्रेस और भाजपा ने चुनाव प्रचार की रफ्तार पहले के मुकाबले तेज कर दी है। कांग्रेस की मंशा राज्य में पिछले 15 सालों से सत्ता पर काबिज भाजपा को बेदखल करने की है। इसके लिए ही 17 सितंबर को राहुल गांधी भोपाल आ रहे हैं। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी राज्य जाने वाले हैं। राहुल के दौरे के एक हफ्ते बाद भोपाल के सबसे बड़े मैदान जंबूरी में भाजपा जनसभा को संबोधित करेगी। इस चुनावी अभियान में शिवराज ने 220 तो कमलनाथ और सिंधिया 150 सभाएं कर चुके हैं।

loading...
Loading...
loading...