Thursday , September 20 2018
Loading...
Breaking News

घर बैठे मोबाइल पर ऐसे खेलें KBC

कौन बनेगा करोड़पति का दसवां सीजन शुरू हो गया है,केबीसी का यह सीजन घर बैठे दर्शको के लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। दरअसल, आप इस बार घर बैठे महिंद्रा की यह कार जीत सकते हैं।
महिंद्रा ने मराजो को कुछ दिनों पहले शानदार तरीके से नासिक में लांच किया। मराजो कार का लांचिंग सेट पूरी तरह से समुद्री अंदाज में तैयार किया गया था जिसमें ग्राफिक्स के जरिए शार्क को भी दिखाया गया। एक लंबे इंतजार और तमाम लीक रिपोर्ट के बाद आखिरकार शार्क से इंस्पायर मराजो को महिंद्रा ने लांच कर ही दिया। इस कार को चार वैरियंट एम2, एम4, एम6, एम8 में लांच किया गया है। साथ ही इसमें छः कलर्स दिये गये हैं।

कार की फ्रंट ग्रिल को शार्क के दांतों जैसा बनाया गया है। इस कार में सबसे आकर्षक का केन्द्र इसका शार्क फिन ऐंटीना और शार्क टेल लैम्प जो कि शार्क की पूंछ जैसा दिखता है। कार की हेडलैम्प को भी काफी आकर्षक लुक देने की कोशिश की गई है। मराजो टवीन चैम्बर प्रोजैक्टर हेडलैम्प से लैस है। महिंद्रा मराजो में कंपनी ने नए 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया है जो 120 बीएचपी पॉवर 300एनएम टॉर्क
जेनरेट करता है।

कार का इंजन 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स से लैस है जिसका वजन 141.13 किलोग्राम है। मराजो में 7 और 8 सीटर केबिन लेआउट दिया गया है। मराजो के केबिन में छत पर लगे एयर-कन्डीशनिंग वेन्ट सिस्टम दिए गये हैं। जो कि बीच से पूरी कार को मिनटों में ठंडा करेंगे।

Loading...
Loading...
loading...