Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

इस कॉलेज के कालेज में अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के बीच हाथापाई

एमबीपीजी कॉलेज परिसर में शनिवार की सुबह मतदान के दौरान एबीवीपी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी गौरव कोरंगा और एनएसयूआई के प्रत्याशी हिमांशु बिष्ट के बीच हाथापाई हो गई। पुलिस और कॉलेज प्रशासन से जुड़े लोगों ने दोनों को हटाया। माहौल खराब होने की जानकारी मिलने पर पुलिस एनएसयूआई प्रत्याशी को उसके घर पहुंचा आई।

सुबह गौरव और हिमांशु छात्र-छात्राओं से वोट मांगते हुए आमने सामने हो गए। दोनों में खूब बहस हुई। इस बीच एक प्रत्याशी ने गाली दी तो दूसरे ने थप्पड़ जड़ दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। मामला गर्माता देख चीफ प्रॉक्टर सहित कई अध्यापक वहां पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को हिदायत दी कि अब मारपीट हुई तो तत्काल गिरफ्तारी की जाएगी। इस बीच एलआईयू ने सूचना दी कि कॉलेज के बाहर निकलने पर हिमांशु पर हमला हो सकता है। सूचना मिलते ही सीओ पुलिस अधिकारियों ने तत्काल एनएसयूआई प्रत्याशी हिमांशु को पुलिस सुरक्षा के बीच घर तक छोड़ा। पुलिस अधिकारियों ने कॉलेज के चारों तरफ पुलिस सुरक्षा का जाल बिछा दिया था। कॉलेज के सभी गेटों के अलावा के अलावा नैनीताल रोड, इंटर कॉलेज रोड पर पुलिस की चेकिंग जारी रही। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी और एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने स्थिति का जायजा लिया।

Loading...

दोपहर तक जारी रही नारेबाजी
प्रत्याशियों के समर्थकों ने नैनीताल रोड पर नारेबाजी की। मतगणना समाप्त होने के बाद समर्थक चिलचिलाती धूप में नारेबाजी कर रहे थे। कोतवाल केआर पांडे की टीम ने उन्हें वहां से खदेड़ा।

loading...
Loading...
loading...