Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

बच्चा हुआ लापता, अपहरण की आशंका

एक माह पहले गांव अल्लीपुर स्थित मदरसे का छात्र ईद पर अपने घर गया तथा लौटकर नहीं आया। तीन दिन पहले मदरसे में पहुंचे परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई। इसके बाद उन्होंने मेडिकल थाने में तहरीर दी है।

मूलरूप से कासगंज निवासी अजीम पुत्र मो. उमर हापुड़ रोड स्थित मीट प्लांट में कार्य करता था। उसने कुछ दिन से वहां से काम छोड़ दिया। अब वह परिवार के साथ थाना मेडिकल क्षेत्र के चौधरी होटल के पास रह रहा है। अजीम का 11 वर्षीय पुत्र रिहान अल्लीपुर स्थित जामिया महमूदिया मदरसे में पढ़ रहा है। परिजनों के अनुसार बीती आठ अगस्त को ईद के त्योहार पर रिहान अपने घर गया था। अजीम त्योहार के बाद काम पर चला गया। उसकी पत्नी ने फोन पर बताया कि रिहान का मदरसा खुला गया है वह मदरसे में चला जाए। इसके बाद बच्चा घर से मदरसे के लिए निकल गया। तीन दिन पहले अजीम अपने बेटे से मिलने मदरसा पहुंचा तो जानकारी मिली कि वह नहीं आया है।

Loading...

बच्चे के परिजन थाना खरखौदा पहुंचे तथा अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर दी। जांच में पता चला कि छात्र मदरसे में नहीं पहुंचा। वह घर से निकलते ही लापता हो गया। पुलिस बच्चे के परिजनों को साथ लेकर मदरसे में पहुंची तो संचालक ने बताया कि ईद की छुट्टी के बाद बच्चा मदरसे में नहीं लौटा है। इस पर परिजन तहरीर लेकर थाना मेडिकल रवाना हो गए।

loading...
Loading...
loading...