Friday , November 16 2018
Loading...

सेक्स का मजा लेने के लिए 32 साल के युवक ने लगवाया घोड़े का लिंग और फिर हुआ कुछ ऐसा कि…

जमाना सच में बदल रहा है। जमीन पर रहने वाला इंसान अब चाँद पर पहुंचने के बाद मंगल पर जाने की कल्पना को एक नया रंग देने में लगा हुआ। कई अजब गजब बदलाव देखने को मिल रहा है। सबसे बड़ा बदलाव मनुष्य अब अपने अंगो से कर रहा है। कई लोगों ने पुरुष होने के बाद भी स्त्री की योनी को सर्जरी के बाद अपना लिया और फिर स्त्री बनकर समाज के बीच रहने लगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स की बात बताने वाले हैं जिसकी हकीकत जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

इंसान के जीवन में सेक्स एक बेहद महत्वपूर्ण क्रिया है। इस सेक्स की अनुभूति को प्राप्त करने के लिए हर आदमी अलग अलग अंदाज को अपनाता है। लेकिन इस आदमी ने सेक्स के चरम अनुभव को पाने के लिए जो किया उसकी कल्पना भी नही की जाकती है। एक आदमी ने सेक्स लाइफ का मजा लेने और बेहतर सेक्स के लिए अपने लिंग की जगह घोड़े का लिंग लगवाया है। इस 32 साल के आदमी ने ऐसा क्यों किया यह भी बड़ा रोचक है।

Loading...

एक हिंदी वेबसाइट की खबर के अनुसार कनाडा में रह रहे एशियाई मूल के एक शख्स वैंकूवर के एक अस्पताल में घोड़े का लिंग सफलतापूर्वक ट्रांसप्लांट कर दिया है। घोड़े का लिंग आदमी में लगाने के डॉक्टरों की पूरी टीम को 14 घंटो का समय लगा लेकिन उसके बाद यह ऑपरेशन सफल रहा। आपको जानकर हैरानी होगी की यह विश्व का पहला ऐसा आदमी है जिसे घोड़े का लिंग लगाया गया है। इस सर्जरी को एक तरह का कॉस्मेटिक सर्जरी कहतें हैं।

loading...

वहीं घोड़े का लिंग लगवाने वाले 32 साल के फुय सु लिंग नामक इस आदमी का कहना है की उसे सेक्स का आनंद लेना था। वहीं फुय सु लिंग का कहना है की उसके अंदर से मैनहुड खत्म हो रहा था और लड़कियां उसका मजाक उड़ाया करती थी। लोगो की ताने सुनकर उसने यह फैसला किया और फिर सर्जरी से घोड़े का लिंग लगवा लिया। अब यह शख्स कहता है की वो सेक्स का बेहतर मजा लेगा। गौरतलब हो की मनुष्य के लिंग के आकार में घोड़े का लिंग काफी बड़ा होता है। लेकिन डॉक्टरों का कहना है की इस लिंग से इस आदमी को कोई प्रोब्लम नही होगी और ऑपरेशन के कुछ दिनों के भीतर शरीर लिंग को अपना लेगा और फिर अपनी सारी क्रिया वह आसानी से कर सकता है।

Loading...
loading...