X
    Categories: टेक वर्ल्ड

लॉन्च होने वाले iPhone के कलर हुए लीक

जैसे जैसे अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले आईफोन की तारीख करीब आ रही है. वैसे- वैसे लोगों की उत्सुकता फोन को लेकर और बढ़ रही है. इस बार आईफोन Xs को लेकर ये कहा जा रहा है कि इस बार लॉन्च होने वाला फोन पिछले फोन के मुकाबले अलग होगा और फोन के डिजाइन में भी काफी बदलाव किया गया है. स्लैशलीक्स ने एक इमेज शेयर किया है जिसमें 6.1 इंच का LCD वाला आइफोन तीन कलर वेरिएंट में दिख रहा है.

रंगों की बात करें तो फोन लाल, सफेद और नीले रंग में दिख रहा है. हालांकि सफेद रंग का इस्तेमाल पहले ही आईफोन X के लिए किया जा चुका है. लेकिन इस बार लाल और नीले रंग ऐसे कलर हैं जिनका इस्तेमाल पहली बार आईफोन में किया जाएगा. क्यूपर्टिनों आधारिक टेक फर्म इस बार कुछ नया लेकर आना चाहता है जिसे हम पहले ही आईफोन 5C में देख चुके हैं. कलरफुल स्मार्टफोन लेकिन कम कीमत के साथ. वहीं हम ये भी देख चुके हैं ग्लासी बैक पैनल वाला डिजाइन काफी सालों से चलता आ रहा है.

Loading...

इमेज में इस बात का खुलासा किया गया है कि 6.1 इंच वाले आईफोन में सिंगल रियर कैमरा दिया जाएगा. वहीं बॉटम में दो स्पीकर्स अलग अलग साइड पर दिए गए हैं जहां बीच में पोर्ट की सुविधा दी गई है. रियर कैमरे का बंप अभी भी फोन पर मौजूद है. वहीं फोन के अगर राइट साइड पर ध्यान दें तो वहां पॉवर बटन और सिम कॉर्ड स्लॉट दिया गया है. जबकि वॉल्यूम बटन और म्यूट स्विच को लेफ्ट साइड में दिया गया है.

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.