X
    Categories: मध्य प्रदेश

सीरियल किलर गिरफ्तार, एक साल में 14 कत्ल

मध्यप्रदेश की भोपाल पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो हाईवे पर बड़ी वारदातों को अंजाम देकर लोगों की हत्या करता था। यह गिरोह ट्रक चालकों की हत्या कर ट्रकों को लूटता था। इसके लिए वह पहले तो भोपाल और उसके आसपास से खाद्य पदार्थ और कीमती सामान लोड करके ले जाने वाले ट्रकों के बारे में जानकारी जुटाता था। फिर बाद में उनका पीछा कर हाईवे पर उन्हें लूट लेता था।

इसके लिए ड्राइवरों की हत्या भी की जाती थी। इस गिरोह के बारे में पुलिस ने खुलासा किया और जब इसके सदस्यों से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि वह अब तक 12 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं जिसके दौरान उन्होंने कुल 14 लोगों की हत्या कर दी। बता दें इनमें से 11 हत्याएं तो इस गिरोह ने बीते चार महीने में ही की हैं।

कई राज्यों के लोग हो सकते हैं शामिल
पुलिस ने अभी तक कुल 11 लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। इनमें से एक को तो मंडीदीप से गिरफ्तार किया गया। इस व्यक्ति का नाम आदेश खांबरा बताया जा रहा है जो कि गिरोह का हेड है। उसे उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया। उसके अलावा दो और लोगों की भी इसी जगह से गिरफ्तारी हुई है। पुलिस को आशंका है कि इस गिरोह के सदस्य  महाराष्ट्र, बिहार जैसे राज्यों से भी हो सकते हैं। जिनका जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।

Loading...

पिछले दिनों गिरोह ने अशोक नगर जिले में कई ट्रकों को लूटने के लिए ड्राइवरों की हत्या कर दी थी। ये सभी भोपाल से सामान लोड करके निकले थे। वहीं एक अन्य ड्राइवर जो ट्रक में लोहा लोड करके निकला था उसकी भी राजधानी के बिलखिया में हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि ग्रुप के हेड समेत कई सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। अभी तक इन्होंने 14 लोगों की हत्याएं की हैं। मामले की जांच चल रही है और आगे कई खुलासे हो सकते हैं।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.