Tuesday , November 13 2018
Loading...
Breaking News

नाना पाटेकर के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लोहा लेंगे रजनीकांत

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म ‘काला’ के बाद एक बार फिर से अपने फैंस के लिए खास तोहफा लेकर आए हैं। शुक्रवार को रजनीकांत की नई फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। उनकी इस फिल्म का नाम ‘पेट्टा’ है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग लंबे समय से चल रही है लेकिन इसका नाम तय नहीं हुआ था। अब मेकर्स ने फिल्म का नाम तय करके इसका पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है।

खबरों की मानें तो ‘पेट्टा’ में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। बात करें मोशन पोस्टर की तो इसमें रजनीकांत एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। ‘पेट्टा’ के पहले मोशन पोस्टर को देखने के बाद रजनीकांत के फैंस के बीच इस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट जानने की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए खास बात यह है कि इस फिल्म से वह साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

Loading...

‘पेट्टा’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।इस फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। वहीं बात करें बीते दिनों रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की तो इस फिल्म ने जाति व्यवस्था और मौजूदा राजनीतिक माहौल को लेकर नए सिरे से विमर्श पैदा करने की कोशिश की थी। ‘काला’ विलेन की भूमिका में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर थे।

loading...
Loading...
loading...