Tuesday , September 25 2018
Loading...
Breaking News

आखिर क्यों लड़कियों को नहीं पसंद होता है कंडोम

सेक्स ये एक ऐसी चीज़ है जिसकी इच्छा लगभग हर किसी को होती है। एक उम्र के बाद हर कोई एक पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है और ये नेचुरल है। एक लड़के का लड़की के प्रति आकर्षित होना बेहद स्वाभाविक है। जानकार बताते है की सेक्स हमेशा सेफ होना चाहिए खासकर तब जब आपकी शादी ना हुई है या फिर आप किसी अनजान पार्टनर के साथ हमबिस्तर हो रहे हो।

ज़्यादातर लोग सेफ सेक्स के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते है। सभी जानते हैं कि कंडोम बेहद जरूरी है। इससे एचआईवी का संक्रमण रोका जा सकता है। लेकिन ज़्यादातर महिलाओं को इसका इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता और इसके कई कारण भी है। आइये उन कारणों पर नज़र डाल लेते है।चरम सुख नहीं मिलना: कई लडकियां इस बात की शिकायत करती है की अगर उनके पार्टनर कंडोम पहनते हैं तो उन्हें चरम सुख नहीं मिलता। औरतों को इसी वजह से प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं आता। उन्हें स्किन से स्किन का कांटेक्ट ज़्यादा पसंद होता है।
सुगंध:
कई लडकियां अपने पार्टनर से इस बात पर खफा हो जाती हैं क्योंकी उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती।

Loading...

एलर्जी:
ज़्यादातर देखा गया है की कंडोम से संबंध बनाने के बाद महिलाओं को एलर्जी हो जाती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत करती है और साथ ही दर्द भी होता है न|

loading...

फटने का डर: महिलाओं को कांडों फटने का डर भी सताता है। कई बार ऐसा हुआ हैं की संबंध बनाने के दौरान कंडोम फट जाता है। बहरहाल, हमारी सलाह है की आप हमेशा ही अपनी पार्टनर के साथ सेफ सेक्स करें ।

Loading...
loading...