Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

नोएडा में कल होगी आम आदमी पार्टी की जन अधिकार रैली

आम आदमी पार्टी की जन अधिकार पदयात्रा का 8 सितंबर को सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में नोएडा में समापन होगा। इसके बाद उसी दिन पार्टी यहां जन अधिकार रैली आयोजित करेगी।

रैली किसानों की कर्ज माफी, बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने, शिक्षामित्रों, संविदा कर्मियों को नियमित करने, शिक्षा प्रेरकों का मानदेय बढ़ाने, बहन बेटियों की सुरक्षा की गारंटी देने, किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान करने और अन्य मुद्दों को लेकर होगी।

आप की रैली 8 सितंबर को दोपहर 2 बजे सेक्टर-46 में होगी। यहां पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, सांसद संजय सिंह सहित कई बड़े नेता संबोधित करेंगे।

Loading...

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में शिक्षामित्रों, किसानों, बेरोजगारों और शिक्षा प्रेरकों के मुद्दे पहले भी उठाए हैं। उन्हीं मुद्दों को लेकर सहारनपुर से नोएडा तक पदयात्रा कर रहे हैं।

loading...

जिलाध्यक्ष केपी सिंह ने कहा कि जन अधिकार रैली को लेकर व्यापक पैमाने पर जनसंपर्क अभियान व सामाजिक संगठनों के साथ बैठक करके रैली को ऐतिहासिक बनाने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रदेश की जनता की बुनियादी समस्याओं को लेकर लोगों से संवाद करेंगे। वहीं विभिन्न संगठनों से भी मुलाकात करेंगे।

पत्रकार वार्ता में जिला प्रवक्ता एके सिंह, नोएडा प्रवक्ता संजीव निगम, नोएडा अध्यक्ष भूपेंद्र जादौन, जिला सचिव राकेश शिशौदिया, उपाध्यक्ष अनिल कुमार राहुल सेठ अजय कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

Loading...
loading...