Tuesday , November 20 2018
Loading...

क्या आप जानते है आखिर किस बीमारी से जुझ रहे हैं दिलीप कुमार

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार बुधवार शाम को सीने में इंफेक्शन की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए थे। इसके कुछ देर बाद अस्पताल के उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडे ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दिलीप जी को बुधवार को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। यहां वो रेगुलर चेकअप के लिए आए हैं और चिंता करने की कोई बात नहीं है। फिलहाल हम यह नहीं बता सकते हैं कि वह अस्पताल में कब तक भर्ती रहेंगे।

अब उनकी पत्नी सायरा बानो ने इस बात की जानकारी दी है कि दिलीप साहब को निमोनिया हुआ है। उन्होंने अपनी इस ट्वीट में लिखा है कि दिलीप साहब को निमोनिया हुआ है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और वह जल्द अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

Loading...

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को भी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिय ट्वीटर हेंडल से इस बात की जानकारी दी थी कि साहब सीने में इंफेक्शन के कारण असहज महसूस कर रहे थे इसलिए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आप सभी से उनके लिए दुआ और प्रार्थना का जरूरत है। सायरा की इस अपील के बाद देशभर में उनके लिए दुआएं की जाने लगी।

loading...

बॉलीवुड के भी कई दिग्गजों ने दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की। इनमें मशहूर गायका लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा, सायरा बीबी आपने लिखा है कि यूसुफ भाई अस्पताल में हैं। ये सुनकर मुझे बहुत चिंता हो रही है। मैं युसूफ साहब की अच्छी सेहत के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूं।”

Loading...
loading...