Thursday , January 17 2019
Loading...

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

इलाहाबाद के सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। पूरे परिवार की हत्या हो जाने से इलाके में लोग डरे-सहमे हुए हैं। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है। शवों का पंचनामा करके उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या के पीछे की वजह जांचने में जुटी हुई है।

संगमनगरी इलाहाबाद में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार होने वाली आपराधिक घटनाओं की वजह से इलाके के लोग दहशत में जी रहे हैं। गुरुवार को झूंसी थाना क्षेत्र में एक युवक ने बीटीसी की छात्रा को गोली मार दी थी। बाद में उसने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों की लाशें अगल-बगल पड़ी हुई मिली थी। पुलिस ने इस मामले को प्रेम प्रसंग में हत्या और आत्महत्या बताया था।

Loading...

वहीं 4 सितंबर को शिवकुटी के शिलखाना मोहल्ले में पड़ोसी से जमीन विवाद में रिटायर्ड दरोगा को दिनदहाड़े सरेआम पीट-पीटकर मार डाला गया था। बदमाशों ने उन्हें लोहे की रॉड और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया था। एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। पिटाई का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में हिस्ट्रीशीटर समेत 10 लोगों को नामजद किया गया है और एक आरोपी को पकड़ा गया है।

loading...
Loading...
loading...