X
    Categories: क्राइम

आरोपियों ने ढाई लाख रुपयों में फैसला करने का बनाया दबाव

ओमैक्स सिटी में घर के बाहर खेल रही टायर व्यापारी की छह वर्षीय बच्ची को पड़ोसी के कुत्ते द्वारा नोचने के मामले में पुलिस ने आरोपी कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया। उधर, पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन पर फै सले के लिए ढाई लाख रुपये लेने का दबाव बनाया जा रहा है। बच्ची तीसरे दिन भी दहशत में रही। दहशत का आलम यह था कि वह किसी से बोल भी नहीं पा रही थी।

ओमैक्स सिटी के रहने वाले शिव वर्मा टायर व्यापारी हैं। शिव की पत्नी शिवानी वर्मा का आरोप था कि पड़ोसी रविंद्र के कुत्ते ने घर के बाहर साइकिल चला रही उसकी बेटी छह वर्षीय तारिणी को नोच दिया था। तारिणी के शरीर पर 60 निशान बने थे। यही नहीं मामला सीसीटीवी में कैद हो गया था। किसी तरह पड़ोसियों ने बच्ची की जान बचाई थी। घायल को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया था। शिवानी की शिकायत पर आरोपी कुत्ता मालिक रविंद्र पर केस दर्ज कर लिया गया था।

Loading...

एसएचओ अर्बन स्टेट प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी कुत्ते के मालिक रविंद्र को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उसे कोर्ट में पेशी के बाद जमानत दे दी गई। उधर, बच्ची तीसरे दिन भी दहशत में रही। दहशत का आलम यह रहा कि वह किसी से भी नहीं बोल रही थी।

loading...

उधर, तारिणी की मां का आरोप है कि मंगलवार की रात आरोपी रविंद्र और उसके परिजन घर पहुंचे और ढाई लाख रुपयों में उन पर फैसला करने का दबाव बनाया। मगर उन्होंने फैसला करने से साफ इनकार कर दिया। कहा कि जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा, उनकी लड़ाई जारी रहेगा। यदि उन्होंने फैसला कर लिया तो कुत्ता आगे भी किसी अन्य को अपना शिकार बना सकता है। उधर, एसएचओ ने बताया कि धमकी देने की शिकायत पीड़ित परिवार ने नहीं की है। जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Loading...
News Room :

Comments are closed.