X
    Categories: क्राइम

बोरे में बंद भूसे में दबा मिला कुछ ऐसा जिसे देख उड़ गए सबके होश

उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बोरे में बंद भूसे के अंदर से नाबालिग का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। नाबालिग के भाई की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की गई है।

घटना उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की है। फूलगढ़ी में बुधवार दोपहर एक डेयरी मालिक की बेटी की हत्या कर शव को घर के अंदर ही भूसे में दबा दिया गया। हत्या करने वालों ने मृतका के भाई की भी गला रेतकर हत्या की कोशिश की।

गंभीर हालत में उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका के शव पर कपड़े न मिलने से रेप की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने डेयरी संचालक के नौकर अंकुर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा नौकर फरार है।

Loading...

पुलिस ने पिता की शिकायत पर नौकर अंकुर और सोनू के खिलाफ लूटपाट, हत्या और पॉक्सो की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फूलगढ़ी मोहल्ले में डेयरी मालिक परिवार समेत रहते हैं। उनकी पत्नी चार-पांच दिन से अपने बड़े बेटे के साथ बुराड़ी (दिल्ली) मायके गई हुई थी।

loading...
बारिश के कारण कक्षा सात में पढ़ने वाली उनकी 13 साल की बेटी और 10 साल का बेटा स्कूल नहीं गए थे। डेयरी मालिक उस समय मवेशियों के लिए चारा लेने गए थे।

दोपहर में उसकी बेटी की कुछ सहेलियां घर पर आकर कुछ देर बाद लौट गई थीं। करीब एक बजे डेयरी मालिक का बेटा खून से लथपथ होकर घर से बाहर सड़क पर आया। उसने हाथ से इशारा कर लोगों को बताया कि उसकी बहन गायब हो गई है।

लोगों ने पहली मंजिल पर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच व पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पूछताछ में पुलिस अधिकारियों को डेयरी मालिक के नौकर इंद्रगढ़ी निवासी अंकुर तेली पर शक होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने किशोरी की तलाश की तो बोरे के अंदर बंद शव मकान के पिछले हिस्से में भूसे के अंदर दबा मिला।

वहीं, एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि किशोरी की हत्या उसके पिता की डेयरी पर काम करने वाले नौकर ने ही की है।

Loading...
News Room :

Comments are closed.