X
    Categories: क्राइम

झगड़े में आपा खोकर दराती से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया

झगड़े में आपा खोकर पति ने दराती से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। दिल दहला देने वाली यह वारदात हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के गनग्रां गांव में हुई। खेत में काम करते समय हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पति ने पत्नी के ही फोन से परिजनों को वारदात की सूचना दी और फिर ब्यास नदी में छलांग लगा दी।

आरोपी के जूते ब्यास नदी किनारे से बरामद हुए हैं। हालांकि, उसकी तलाश की जा रही है। इस दंपती के दो बेटे हैं। होशियार मां-बाप का इकलौता बेटा है। पुलिस ने पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सिर धड़ से अलग कर दिया

जानकारी के अनुसार हत्यारा पति होशियार सिंह (29) बुधवार सुबह दूध बेचने दुरघ गांव आया था। घर लौटने के बाद वह पत्नी रीना देवी (25) के साथ घास लाने चला गया। खेत में काम करते समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। पति ने हाथ में पकड़ी दराती से पत्नी के गले पर जोरदार प्रहार कर सिर धड़ से अलग कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस बीच दोनों गुत्थमगुत्था भी हुए हैं। हत्या के बाद होशियार ने पत्नी के मोबाइल फोन से परिजन को वारदात की जानकारी दी और खुद ब्यास नदी में छलांग लगाने की बात कही। इसके कुछ ही देर में गांव के लोग मौके पर पहुंचे।

Loading...

ब्यास नदी तक तलाशा

होशियार को ब्यास नदी तक तलाशा, लेकिन नदी किनारे उसके जूते ही मिले। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हत्यारे होशियार को ब्यास में छलांग लगाते देखा गया है। पुलिस उसे समीप के जंगल और ब्यास नदी के किनारे में तलाश रही है।

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि दराती को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। हत्यारे पति ने पत्नी को मारने के बाद खुद ब्यास में छलांग लगा दी है। हत्या के पीछे पारिवारिक झगड़ा कारण माना जा रहा है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.