Wednesday , November 14 2018
Loading...
Breaking News

बिपिन रावत का बयान: पाकिस्तान आतंकवाद खत्म करे तो हम भी ‘नीरज चोपड़ा’ बन जाएंगे

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद खत्म करे तो भारतीय सेना भी नीरज चोपड़ा की तरह पेश आएगी। बता दें कि एशियन गेम्स में भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया था और उसके बाद उन्होंने इसी प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम के पास जाकर उससे हाथ मिलाया था। नीरज चोपड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी।

बुधवार को एशियन गेम्स में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें सेनाध्यक्ष बिपिन रावत भी शामिल थे। इस दौरान उन्होंने भारत-पाक सीमा पर भी खेल भावना के प्रदर्शन के सवाल पर कहा कि पहल उनकी (पाकिस्तान) तरफ से होनी चाहिए, उनको आतंकवाद रोकना है, अगर वो आतंकवाद रोकेंगे तो हम (आर्मी) भी नीरज चोपड़ा बन जाएंगे।

बता दें कि एशियन गेम्स में भारत ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए कुल 69 पदक जीते हैं, जिसमें 15 गोल्ड, 24 सिल्वर और 30 कांस्य पदक शामिल हैं। इस प्रतियोगिता में सेना से भी जुड़े खिलाड़ी शामिल हुए थे और उन्होंने कुल 11 पदक जीते थे। जनरल बिपिन रावत ने कहा कि यह तो सिर्फ ट्रेलर था, पूरी फिल्म तो दुनिया 2020 में टोक्यो में होने वाले ओलंपिक में देखेगी।

Loading...
Loading...
loading...