Tuesday , November 20 2018
Loading...

आखिर इन 3 सेक्स पोजीशन से क्यों घबराती है लड़कियां

सेक्स करना और उसका आनंद चरम तक प्राप्त करना यह सभी जोड़े की चाहत होती है। लेकिन ऐसे में कई पुरुषो की सोच होती है कि लड़कियों को सेक्स के दौरान संतुष्ट करना काफी मुश्किल काम है। जिससे कई बार पुरुष निराश भी हो जाते हैं। लेकिन क्या आप जानतें हैं की सेक्स के दौरान लड़कियां खुद इस तरह से सेक्स करना पसंद करती है। उनकी पसंद का पोजीशन अगर आप अपनातें हैं तो उन्हें जल्दी ही संतुष्ट कर सकते हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं शादीशुदा महिलाओं ने बताया की उन्हें सेक्स के दौरान यह तीन पोजीशन उन्हें मदहोश कर देती है। नोट – सेक्स के यह पोजीशन और टिप्स 18 साल की उम्र से बड़े लोगो के लिए है।

1- डॉगी स्टाइल: सेक्स के दौरान अधिकांश लड़कियों को डॉगी स्टाइल में सेक्स करना बहुत ज्यादा पसंद है। इस पोजीशन में पुरुष लड़की के पीछे की तरफ से सेक्स कर के उन्हें पूरी तरह उत्तेजित कर देता है।

Loading...

2- रिवर्स काऊ गर्ल: सेक्स का यह पोजीशन भी लड़कियों को बेहद भाता है और सेक्स के दौरान इस पोजीशन का उपयोग करने के बाद लड़कियां पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है और पुरुष पर उनका प्यार अधिक बढ़ जाता है। य

loading...

3–वुमन ऑन टॉप: यह पोजीशन अपने आप में सबसे बेहतरीन है लड़कियों अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ यह पसंदीदा पोजीशन अपनाने की सलाह देती है। बता दे इस पोजीशन में पेनेट्रेशन के दौरान होने वाले घर्षण से दोनों लड़की और लड़के दोनों पार्टनर को बहुत मजा मिलता है।

Loading...
loading...