Saturday , November 17 2018
Loading...
Breaking News

तापसी ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब कि करना पड़ सकता है ये बड़ा काम

फिल्म ‘मुल्क’ में कमाल की एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर अपना जलवा बड़े परदे पर बिखेरने वाली हैं। दरअसल वह जल्द फिल्म ‘मनमर्जियां’ में विकी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट की है।

इसके अलावा करीब दो साल बाद अभिषेक बच्चन एक बार फिर से एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिलहाल पूरी स्टारकास्ट इस वक्त फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी है। इस बीच एक इंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में तापसी ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा ही हास्यपद बयान दिया है। दरअसल जब तापसी से लड़के को लेकर सवाल पूछा गया तो किसी को अंदाजा नहीं रहा होगा कि वह ऐसा जवाब देंगी।

Loading...

इंटरव्यू के दौरान तापसी से पूछा गया कि अगर विकी डोनर आपसे आकर कहे कि मैं एक स्पर्म डोनर हूं और आपसे शादी करना चाहता हूं तो इस पर आपका रिएक्शन क्या रहेगा? तापसी ने इस पर बड़ा ही बिंदास जवाब देते हुए कहा कि ‘पहले मैं ये टेस्ट करना चाहूंगी कि उनका स्पर्म कितना स्ट्रॉन्ग है। अगर मुझे किसी इंसान को स्पर्म डोनर होने पर ही सेलेक्ट करना होगा तो मुझे पहले टेस्ट करना होगा कि किस तरह का प्रॉडक्ट सामने आता है। इस टेस्ट के रिजल्ट्स के बाद ही मैं कोई फैसला लूंगी।’वहीं अगर फिल्म ‘मनमर्जियां’ की बात करें तो अभिषेक बच्चन करीब दो साल अपना कमबैक कर रहे हैं। इसके अलावा पहली बार अनुराग कश्यप ने किसी रोमैंटिक फिल्म को डायरेक्ट किया है।

loading...

दर्शक इस बात को लेकर काफी उस्ताहित हैं कि हमेशा सीरियल फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले अनुराग पहली बार अपनी रोमैंटिक फिल्म के साथ कितना इंसाफ कर पाए हैं।

Loading...
loading...