Friday , November 16 2018
Loading...

जल्द लांच होगा सैमसंग का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन

सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए आपको अभी कुछ महीने और इंतजार करना होगा। सैमसंग इस साल के अंत तक यानि नवंबर तक अपना पहला स्मार्टफोन लांच करेगा। इसकी जानकारी सैमसंग मोबाइल के चीफ डीजे कोह ने बर्लिन में चल रहे IFA 2018 में दी है। फोन की पहली झलक नवंबर में होने वाले सैमसंग डेवलपर्स कांफ्रेंस (SDC) में देखने को मिल सकती है।

सीएनबीसी के साथ एक इंटरव्यू में सैमसंग के मोबाइल चीफ डीजे कोह ने बताया कि डेवलपर्स कांफ्रेंस 7-8 नवंबर 2018 को होगा। उन्होंने कहा कि फोन को तैयार करने में थोड़ा वक्त लग रहा है लेकिन जल्द ही इसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि लोगों की दिलचस्पी फोल्डेबल फोन में बहुत ज्यादा है और यह जानने के लिए एक सर्वे भी कराया गया था। हालांकि उन्होंने फोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

कुछ सप्ताह पहले एक रिपोर्ट लीक हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन में 7 इंच की डिस्प्ले होगी। फोन के डिस्प्ले और बीच के पैनल को मोड़ा जा सकेगा। दूसरी डिस्प्ले थोड़ी छोटी होगी और कैमरा दूसरे पैनल पर ही होगा। इस फोन की कीमत $1,500 यानि करीब 1,07,000 रुपये तक हो सकती है।

Loading...

बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपना पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन लांच किया है जिसकी कीमत 6,190 रुपये है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी स्टोरेज मिलेगी।

loading...
Loading...
loading...