X
    Categories: झारखण्ड

अस्पताल में कुत्तों से परेशान हैं लालू

चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इस वक्त रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं, जहां उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए इलाज चल रहा है। लेकिन यहां वो कुत्तों से ही परेशान हो गए हैं। उन्होंने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की वजह से रात में उनकी नींद बार-बार टूट जाती है। उन्होंने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है।

गौरतलब है कि लालू यादव रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती हैं और इस बिल्डिंग का कैम्पस खुला हुआ है। यह बिल्डिंग पोस्टमार्टम हाउस के पास ही है। अस्पताल में काम करने वाले एक कर्मचारी का कहना है कि पोस्टमार्टम हाउस होने की वजह से यहां रात-दिन आवारा कुत्तों का जमावड़ा लगा रहता है। दिन में तो पता नहीं चलता, लेकिन रात में इनके भौंकने की आवाजें बहुत ज्यादा आती हैं, जिसकी वजह से मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Loading...

लालू के करीबी भोला यादव के मुताबिक, लालू यादव अस्पताल में शौचालय की बदबू से भी काफी ज्यादा परेशान हैं। उन्होंने लालू को अस्पताल के पेइंग वार्ड में शिफ्ट करने की मांग की है, ताकि उनका स्वास्थ्य जल्दी बेहतर हो सके। उनका कहना है कि पेइंग वार्ड में टहलने की भी जगह है, जहां लालू यादव टहल सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम पेइंग वार्ड की फीस भी देने के लिए राजी हैं।

loading...

बता दें कि लालू यादव ने गुरुवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था, जिसके बाद शुक्रवार को जांच के लिए उनका ब्लड सैंपल लिया गया था। शनिवार को कुछ जांच रिपोर्ट्स में उनकी शरीर में संक्रमण (इंफेक्शन) भी पाया गया था। आज उनका मेडिकल रिव्यू होगा।

Loading...
News Room :

Comments are closed.