X
    Categories: क्राइम

क्रिकेट खेलने गए युवक के साथ हुआ हादसा

सोसाइटी की छत में एक युवक को क्रिकेट खेलना महंगा पड़ गया। युवक के साथ ऐसी घटना हुई की पूरे परिवार में मातम पसर गया। जीरकपुर के पीरमुछल्ला की एक छह मंजिला सोसाइटी से गिरकर युवक की मौत हो गई। निजी अस्पताल के डाक्टरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का दौरा किया और आगामी जांच के लिए डेराबस्सी अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवा दिया। मृतक की पहचान फाजल (29) पुत्र सोमनाथ निवासी फ्लैट नंबर-620, छठी मंजिल पंचकूला हाइट्स, पीरमुछल्ला के रूप में हुई है। वह अपने भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था।

जांच अधिकारी एएसआई गुलशन कुमार ने बताया कि फाजल सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे क्रिकेट खेलने के लिए सोसाइटी की ऊपरी छठी मंजिल पर गया था। वहां कुछ देर तक दोस्तों के साथ खेलने के बाद वह वापस आ रहा थे तो दीवार के पास खड़े होकर नीचे देख रहा था कि अचानक चक्कर खाकर नीचे आ गिरा। उसका सिर जमीन से टकराने के बाद लहूलुहान हो गया, जिसको गंभीर हालत में पंचकूला के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, अस्पताल से मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस पार्टी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस को ऐसा कोई कारण नजर नहीं आया कि जिसमें उसकी सुसाइड या हत्या का कारण सामने आए। एएसआई ने बताया कि शव को पुलिस ने डेराबस्सी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम होगा, जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
Loading...
News Room :