X
    Categories: क्राइम

प्रेमी जोड़े ने नहर में लगाई छलांग

 एक प्रेमी जोड़े ने सोमवार सुबह राजस्थान के टीबी क्षेत्र में जाकर राजस्थान कनाल नहर में छलांग लगा दी। दोनों हरियाणा के रानियां क्षेत्र के रहने वाले थे। प्रेमी युगल को छलांग लगाते कुछ लोगों ने देख लिया। उक्त लोगों ने दोनों की जान बचाने के लिए नहर में छलांग लगाई। ये लोग युवती को बचाने में कामयाब रहे, लेकिन युवक पानी के तेज बहाव में बह गया।  पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से नहर में युवक की तलाश की तो शाम को उसका शव नहर से मिला।

जानकारी के अनुसार संतनगर क्षेत्र निवासी एक युवती का एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। युवती के परिजनों को जब इस बारे पता चला तो उन्होंने उसकी पढ़ाई बीच में छुड़वा दी। पढ़ाई छोड़ने के बाद दोनों में फोन पर बातचीत करने लगे। रविवार रात दोनों अपने घर से भाग गए।  सोमवार सुबह युवक-युवती ने अपने परिजनों को फोन करके कहा कि वे राजस्थान कनाल में कूदकर आत्महत्या कर रहे हैं, हो सके तो माफ कर देना।

परिजनों से बात करने के बाद युवक-युवती ने राजस्थान कनाल नहर में छलांग लगा दी। कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और बचाने के लिए नहर में कूद गए। लोगों ने युवती को तो सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। कुछ देर बाद युवक-युवती के परिजन व राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक की तलाश में गोताखोरों की टीम नहर में उतार दी। शाम को गोताखोरों ने नहर से पंकज का शव बरामद किया। राजस्थान की टीबी थाना पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

Loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.