X
    Categories: दिल्ली

कृष्ण जन्माष्टमी के चलते आज शाम कई रास्ते रहेंगे बंद

घर या दफ्तर से निकलने से पहले सोमवार शाम जरा रूट देख लें, नहीं तो रूट डायवर्जन आपकी परेशानी बढ़ा सकता है। जन्माष्टमी पर श्रद्धालुओं की भीड़ के कारण इस्कॉन मंदिर, सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-19 व लाल मंदिर सेक्टर-2 के आसपास की सड़कों पर दोपहर बाद से यातायात का संचालन बंद रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, इस्कॉन मंदिर में भीड़ को देखते हुए सेक्टर-31/25 चौराहे से गिझौड़ व एनटीपीसी की ओर तक का रास्ता बंद रहेगा। गिझौड़ से अट्टा की ओर जाने वाले वाहनों को होशियारपुर तिराहे से सिटी सेंटर होकर जाना होगा।

सेक्टर-31/25 चौराहे से गिझौड़ चौराहे होते हुए सेक्टर-60, 62, इंदिरापुरम जाने वाले वाहनों को स्पाइस मॉल चौक से सेक्टर-22, 23, 54 तिराहे की ओर जाना होगा। सेक्टर-2 स्थित लाल मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए जरूरत पड़ने पर संदीप पेपर मिल चौराहे से गोलचक्कर के बीच डायवर्जन किया जा सकता है।

Loading...

सेक्टर-19 सनातन धर्म मंदिर में भीड़ को देखते हुए डीएम चौराहे से लेकर राय रेजीडेंसी चौराहे तक यातायात पुलिस तैनात रहेगी। एलिवेटेड रोड पर निर्बाध रूप से यातायात चलता रहेगा। शाम के समय एलिवेटेड रोड के एनटीपीसी लूप को ही बंद किया जाएगा।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.